Mr Kabatullah Wikipedia/Biography/Age/Address/Bio-data/Wiki In Hindi/ कबातुल्लाह विकिपीडिया/बायोग्राफी/एड्रेस/ हिंदी में


 हाय दोस्तों

मैं मिस्टर कबातुल्लाह और मेरा ऑफिसियल यूट्यूब चैनल का नाम ' Mr Kabatullah 'है

कृपया मेरे चैनल को विकसित करने के लिए मुझे सहयोग करें

खुद के बारे में

नाम : कबातुल्लाह
पिता : मोहम्मद उजीर हुसैन
स्कूल का नाम : इंटर हाई स्कूल, किशनगंज, बिहार
जन्म : 24 अगस्त 2005
जन्म स्थान : टेउसा जामा मस्जिद रोड, वार्ड नम्बर 14,किशनगंज, बिहार, इंडिया
गृहनगर: किशनगंज,बिहार,भारत
सहर : किशनगंज,बिहार, भारत
उम्र : 16 (2021 में)
ऊँचाई : 1.65 m (in Feet Inches 5'5'')
वजन : 50 (लगभग)
आंखों का रंग : गहरा भूरा
बालों का रंग : काला
शौक : क्रिकेट खेलना, गाने सुनना, फिल्म देखना, पढ़ाई करना
धर्म : मुस्लिम
राष्ट्रीयता : भारत
पसंदीदा : ऋतिक रोशन (अभिनेता), जुबिन नौटियाल (गायक), जस्टिन बीबर (गायक)विराट कोहली (क्रिकेटर), अवतार (मूवी), क्रिस्टियानो रोनाल्डो (फुटबॉलर),

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मुझे फॉलो करें @mrkabatullah

Comments

Popular posts from this blog